MPL Se Paise Kaise Kamaye - How to Make Money From MPL App



दोस्तो बहुत लोग MPL Gaming App से अच्छे पैसे कमा रहे है और हमें जगह - जगह पर उनकी Videos , Images देखने को मिलती है किसी ने 1 लाख रुपए MPL से कमाए तो किसी ने 2 लाख तो किसी ने 4 लाख रुपए MPL से Game खेलकर कमाए तो आज हम इसी Mobile Application के बारे में बात करने वाले है MPL App क्या है , MPL Se Paise Kaise Kamaye जा सकते है , क्या सच में MPL App से पैसे कमाए जा सकते है 🤔 अगर हां तो MPL App से पैसे कैसे कमाए और भी बहुत सारी जानकारी आपको आज मिलने वाली है।

MPL App se Paise Kaise Kamaye

दोस्तो पैसे कमाना कौन नहीं चाहता हर कोई पैसे कमाना चाहता है और वो भी अगर आपको एैैसे काम के पैसे मिले जो आप हर दिन में कभी ना कभी करते ही हो हां मै बात कर रहा हूं games की हम सभी कभी ना कभी games खेलते ही है जब हमारा समय कट नहीं रहा होता है या फिर हम Free होते है तो हम सभी अपने Mobile में Games खेलते है और अपने भी जरूर खेले होंगे। पर अगर आपको इन्हीं Games को खेलने के पैसे मिले तो क्या आप यह नहीं चाहोगे। तो आज हम एैैसी ही एक Mobile Application के बारे में बात करने वाले है जिसका नाम है MPL ( Mobile Premier League ) जो कि आपको Games खेलने के पैसे देती है। MPL क्या है और कैसे आप MPL App से Games खेल कर पैसे कमा सकते हो चलिए समझते है।


MPL App Se Paise Kaise? Kamaye



MPL App Kya? Hai


mpl kya hai - Mpl se Paise kaise Kamaye

दोस्तो सबसे पहले बात करते है MPL App आखिर है क्या? तो दोस्तो MPL का पूरा नाम है Mobile Premier League जो कि एक Gaming Application है इसमें आप बहुत सारे Games खेल सकते हो और Games खेल कर पैसे भी कमा सकते हो । इसमें आपको काफी सारे Games मिलते है जो भी आप चाहो वह आप खेल सकते हो और MPL में आपके पास पैसे कमाने के भी कई सारे तरीके है जिनकी मदद से आप पैसे कमा सकते हो। लेकिन एक बात याद रहे MPL में कुछ Paid Turnaments भी होते है इनमें आप अच्छे पैसे जीत भी सकते हो और हार भी सकते हो। तो दोस्तो अब बात करते है हम MPL se Paise Kaise Kamaye


MPL से कितने पैसे कमाए जा सकते है


दोस्तो अगर बात करें कि MPL से कितने पैसे तक कमाए 🤔 जा सकते है। तो दोस्तो इसमें आप लाखों रुपए तक कमा सकते हो जो भी आपने videos देखे है वह सच है आप MPL से लाखों रुपए कमा सकते हो लेकिन आपको MPL से हजारों , लाखों रुपए कमाने के लिए इसमें पैसे लगाने भी होंगे तब आप कमा पाओगे। हालाकि आप MPL से बिना पैसे लगाए भी पैसे कमा सकते हो लेकिन ज़ाहिर सी बात है बिना पैसे लगाए आप ज़्यादा पैसे नहीं कमा पाओगे ज्यादा पैसे कमाने के लिए आपको इसमें पैसे लगने भी होंगे।






MPL Se Paise Kaise Kamaye


mpl se Paise kaise Kamaye

दोस्तो MPL से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले MPL App को Download कर लेना है जो कि आप MPL की Website से जाकर कर सकते हो।

उसके बाद आपको अपने Mobile No से MPL Gaming App पर Registered कर लेना है।

अब बात करते है आप MPL ( Mobile Premier League ) से पैसे कैसे कमा सकते हो।

Referral -  तो दोस्तो सबसे पहला तरीका जो है वह है Referral आप अपने दोस्तो को रिश्तेदारों को MPL Gaming Application के लिए Refer कर सकते हो और कुछ पैसे कमा सकते हो पर आप इस तरीके से ज्यादा पैसे नहीं कमा पाओगे तो अब बात करते है उस तरीके के बारे में जिससे आप अच्छे पैसे कमा सको।

Games -  तो दोस्तो MPL App से पैसे कमाने का जो दूसरा तरीका है वह ये है कि आप इसमें Game खेल कर पैसे कमा सकते हो । इसमें आपको बहुत सारे Games मिलते है खेलने के लिए कुछ Free Games भी है और बहुत सारे Paid Games भी है Free games खेल कर आप ज्यादा पैसे नहीं कमा सकते हो अगर आप अच्छे पैसे कमाना चाहते हो तो आपको इसमें कुछ पैसे Invest भी करने होंगे अब ये एक तरह से जुआ है आप इसमें पैसे लगाकर पैसे जीत भी सकते हो और हार भी सकते हो दोनो में से कुछ भी हो सकता है अब ये आपके ऊपर है आप जो भी Game खेलते हो वह आप कितना बेहतर खेल सकते हो अगर आप अच्छा खेलोगे तो जीतोगे भी इस में आपको कई सारे Games मिलते है जो कि आप ऊपर दी गई image में देख है सकते हो ।

और अगर मैं आपको अपनी बताऊं तो मैने आपको यह सब कुछ बताने से पहले खुद MPL Gaming App को Use किया था चलाया था मैं खुद इस App से काफी पैसे जीता भी था और हारा भी था तो दोनो में से कुछ भी आपके साथ हो सकता है अगर आप इस App में पैसे लगाओ तो थोड़ा सोच समझ के लगाना वरना इसके अलावा और भी बहुत सारे तरीके है जहां से आप पैसे भी कमा सकते हो और आपको कोई पैसा लगाना भी नहीं होता है।


MPL में पैसे कैसे Add करें 


दोस्तो MPL App में आपको पैसे Add करना बहुत ही आसान है आप इसमें अपने उसी Mobile Number से Register कीजिए जिस Mobile Number से आप Paytm इस्तेमाल करते हो। उसके बाद आपको इसमें अपने Paytm Wallet से Link कर लेना है तो आप सीधे आपने Paytm Wallet से इसमें पैसे Add कर पाओगे।


MPL App से पैसे कैसे? Withdraw करें


MPL App में पैसे add करना और Withdraw करना दोनो ही बहुत ही आसान है आप आसानी से इसमें पैसे Add कर सकते हो अपने Paytm से है और Withdraw भी कर सकते हो अपने Paytm में ही।
आपके जो भी जीते हुए पैसे है आप पहला Withdraw तो सीधे कर पाओगे उसके बाद आपको इसमें KYC करनी होती है KYC के लिए आपको सिर्फ अपना आधार कार्ड चाहिए होता है कुछ समय में ही आपकी KYC हो जाती है और आप फिर Daily अपने जीते हुए पैसे कभी भी जब आप चाहो तब Withdraw कर सकते हो।


दोस्तो अगर आपको कोई भी और समस्या आए या फिर आपका कोई भी सवाल हो तो आप मुझसे Comments के जरिए जरूर पूछिए मै आपको मदद करने की पूरी कोशिश करूंगा।




1 Comments

  1. Bhai AAapki Post Bahut Acchi Hai Aap Post Ke Madhyam Se Logo Ko Bahut Acchi Jankari Dete Ho Aapki Har Post Me Padta Hu Aur Sikhta Hu thanks bhai

    make money online

    ReplyDelete

Post a Comment