Shayari & Jokes Se Paise Kaise Kamaye



नमस्कार दोस्तो आज हम बात करने वाले है Shayari & Jokes से Paise Kaise Kamaye जा सकते हैं। कैसे हम Shayari , Jokes , Chutkule , Kavitayein यह सब लिख कर हम पैसे कमाये? अगर आपमें भी इनमें से कोई या फिर ऐैसा ही कोई Talent है। और आप अपने Talent के जरिए पैसे कमाना चाहते हो। तो आज हम इसी के बारे में बात करने वाले है।


Shayari & Jokes Se Paise Kaise Kamaye

दोस्तो क्या? आप में भी शायरी , Jokes , कवितायें , चुटकुले , Etc.. लिखने का बोलने का Talent है। और आप भी अपने इस Talent के लिए जरिए पैसे कमाने कि सोच रहे है। तो इसमें कोई बुरी बात नहीं है जब हजारों लोग यह सब कर के पैसे कमा रहे है। तो फिर आप क्यो नहीं कमा सकते हो। बिल्कुल कमा सकते हो और अगर आप भी अपने इस talent के जरिए पैसे कमाना चाहते हो। और वह तरीके ढूंढ रहे हो इस सब से पैसे कैसे कमाएं तो आज मै आप लोगो को वह तरीके भी बताऊंगा और उनसे पैसे कैसे कमायें यह भी बताऊंगा। तो चलिए समझते है। शायरी और Jokes से Paise Kaise Kamaye.



Shayari & Jokes se Paise Kaise Kamaye



Tik Tok



Tik Tok - Shayari & Jokes se Paise kaise Kamaye

दोस्तो Tik Tok आज के समय में सबसे Popular सबसे Famous Mobile Application बन गई है। और एक बार जो इसे Open कर लेता है उसका मन नहीं होता कि वह इसे बन्द करे। रोजाना घंटो का समय व्यक्ति इस पर बिता रहे है। वह Tik Tok Open करते है और कब उन्हें घंटो इस पर हो जाते है  उन्हें खुद पता नहीं चलता।
आप लोगों ने भी Tik Tok App Use की होगी इसमें आपको छोटे - छोटे Videos देखने को मिलते है। लेकिन क्या आप लोगों ने कभी सोचा है। की क्या? 🤔 Tik Tok से पैसे भी कमाये जा सकते है। तो चलिए समझते है। कैसे हम इसका फायदा ले सकते है। 

Tik Tok Se Paise Kaise Kamaye -  दोस्तो अगर आप में शायरी का Jokes का Talent है तो आप Tik Tok पर Popular हो सकते हो। और Popular होने के बाद Famous होने के बाद आप इससे पैसे भी कमा सकते हो। 

[ads id='ads1']
अगर आप Tik Tok को देखो तो यह Application इतनी Famous क्यो है। Tik Tok पर लोग सबसे ज्यादा क्या? देखना पसंद करते है। क्या सुनना पसन्द करते ही। Comedy , Jokes , शायरियां , कविताएं यह सब लोग देखना पसंद करते हैं। ऐसी विडियोज पर लाखो Views होते है। आप अपना Talent वहां पर दिखा सकते हो। और अगर आप Famous हो जाते हो। तो आपको Sponsorships मिलने लगती है। अगर आपने देखा हो तो बहुत सारे लोग अपनी Videos में दूसरी किसी Company , Products , या Mobile Apps या किसी भी चीज का Ads करते है। वह Sponsorships कहलाती है। जिसके जरिए आप काफी अच्छे पैसे कमा सकते हो। 

Tik Tok se Paise Kaise Kamaye Detail में जानकारी



Blogging



Blogging - Shayari & Jokes se Paise Kaise Kamaye

दोस्तो Blogging भी एक बहुत ही अच्छा रास्ता है। जिसके जरिए आप अपने Talent को दुनिया तक पहुंचा सकते हो। और पैसे कमा सकत हो। आप अपनी शायरी को Jokes , कविताओं को Blogging के जरिए के लोगों तक पहुंचा सकते हो। और अगर लोग उन्हें पसंद करते है। आपकी शायरी आपकी कविताओं में अगर दम है वह लोगों को पसंद आती है। तो अपने अपने Blog के जरिए पैसे भी कमा सकते हो। और वो भी बहुत ही अच्छे पैसे कमा सकत हो।



Blogging Kya? Hai



Blogging Kya Hai - what is Blogging in Hindi

दोस्तो अगर आप जानना चाहते हो Blogging क्या होती है। कैसे करते है। क्या - क्या हमें Blogging करने के लिए चाहिए। और बहुत सारी Blogging से जुड़ी जानकारी आपको यहां मिल जाएगी... Read More...


Blogging से पैसे कैसे? कमाये



Blogging Se Pese Kese Kamaye

दोस्तो अगर आप Blogging से पैसे कमाना चाहते हो और जानना चाहते हो blogging से पैसे कैसे कमाएं जाते है। कैसे अपने ब्लॉग से पैसे कमाए जा सकते है और क्या क्या तरीके होते है ब्लॉगिंग से पैसे कमाने के। तो आप यहां से जान सकते हो ब्लॉगिंग से पैसे कैसे कमाए... Read More... 

दोस्तो अगर आप Blogging सीखना चाहते हो। blogging से जुड़ी और बहुत सारी जानकारी चाहते हो तो आप यहां से Click कर कर जान सकते हो। यहां पर आपको Blogging के बारे में बहुत सारी जानकारी मिल जायेगी और बहुत सारी जानकारी मिलने वाली है। और यहां से आप Blogging सीख भी सकते हो वो भी हिन्दी में।



YouTube



YouTube - Shayari Or Jokes se Paise Kaise Kamaye

दोस्तो YouTube भी एक बहुत ही अच्छा माध्यम है दुनिया तक अपने Talent को पहुंचाने के लिए और पैसे कमाने के लिए। आप YouTube पर अपनी कविताएं अपनी शायरियां अपनी Poetry सुना सकते ही लोग YouTube पर कविताएं , Poetry , शायरियां सुनना पसंद करते है। और हजारों लोग यह कर भी रहे है।
[ads id='ads2']
हजारों लोग Youtube पर शायरियां , कविताएं , Poetries सुना रहे है उनके विडियोज पर लाखो Views है लाखो लोग उन्हें पसंद करते है।

YouTube Se Paise Kaise Kamaye -  दोस्तो YouTube से पैसे कमाने के एक या दो नहीं कई सारे रास्ते है। जिनसे आप बहुत ही अच्छे पैसे कमा सकते हो। और YouTube भी आपको पैसे कमाने का मौका देता है। आप अपने Video's को Monetize कर सकते हो। उन पर Ads लगा सकते हो और बहुत ही अच्छे पैसे कमा सकते हो।

YouTube से पैसे कैसे कमाए Detail में जानकारी



Social Media



Social Media - Shayari & Jokes Se Paise kaise Kamaye

हर इंसान आज के समय में किसी ना किसी social Media Network से जुड़ा हुआ है। और बहुत सारा समय अपन वह Social Media पर बिता रहा है। आप Instagram , Facebook , Twitter , Etc... जैसे Social Media पर अपनी शायरियां , कविताएं जो भी आपके अंदर Talent है। वह दुनिया तक पहुंचा सकते हो। अब बात आती है यहां से पैसे कैसे कमाएं।

Social Media Se Paise Kaise? Kamaye -  दोस्तो एक बात आप हमेशा याद रखो अगर आपके पास लोग है , Traffic है , Audience है तो आपके पास एक या दो नहीं बल्कि हजारों रास्ते है। जहां से आप पैसे कम सकते हो। लेकिन उसके लिए जरूरी है। आपके पास में लोग हो , Traffic हो , Audience हो तो आपके पास बहुत सारे रास्ते है। जहां से आप पैसे कमा सकते हो।




Post a Comment