Indiabulls Partner App क्या? है | क्यों? और Indiabulls Partner कैसे बने Detailed Guide


दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम इंडियाबुल्स पार्टनर प्रोग्राम के बारे में बात करने वाले है कि आखिर यह Indiabulls Partner App क्या? है और इंडियाबुल्स पार्टनर कैसे बने और साथ ही हम इंडियाबुल्स पार्टनर प्रोग्राम से जुड़ी और भी कई सारी जरूरी चीजों के बारे में भी हम बात करेंगे की आखिर आप Indiabulls Partner Program App की मदद से पैसे कैसे कमा सकते हो और आपको इसके क्या - क्या फायदे हो सकते है इस सभी चीजों के बारे में हम आज डिटेल में हिंदी में जानकारी लेने वाले है।


Indiabulls Partner app Kya hai Kaise Bane

दोस्तो पैसे कौन इंसान नही कमाना चाहता होगा हर इंसान अपने जीवन में पैसे कमाना चाहता है कोई बिजनेस कर के पैसे कमाना चाहता है तो फिर कोई जॉब कर के पैसे कमाना चाहता है लेकिन हर इंसान अपने जीवन में यह जरूर चाहता है कि वह पैसे कमा सके क्योंकि आज की दुनिया में बिना पैसे के अगर आप देखो तो कुछ भी मुमकिन नही है आपको हर छोटी से लेकर बड़ी चीज तक अगर चाहिए तो आपको उसके लिए पैसा जरूरी है।

लेकिन अगर आपको एक ऐसा तरीका मिले जिसकी मदद से आप चाहे जॉब कर रहे हो और साथ ही पार्ट टाइम में कोई काम कर सको या फिर आप फुल टाइम में इस काम को करना चाहते हो तो वह भी आप कर सको। और सिर्फ इतना ही नहीं आपको इस काम को करने के लिए एक भी पैसा लगाना नहीं हो और आप इस काम को फ्री में ही बिना पैसे लगाए ही कर सको तो क्या आप ऐसा काम करना नही चाहोगे?

जरूरी चाहोगे हर इंसान ऐसा काम करना जरूर चाहेगा कि उस काम में उसको एक भी पैसा लगाना नही हो लेकिन फिर भी वह उस काम को कर के पैसे कमा सके तो ऐसा ही एक पार्टनर प्रोग्राम है जिसके बारे में आज हम बात करने वाले है जिसकी मदद से आप बिना पैसे लगाए पैसे कमा सकते हो तो चलिए बात करते है कि आखिर Indiabulls Partner Program App क्या है और कैसे आप इसके पार्टनर बन कर पैसे कमा सकते हो।


Overview : 
  • Indiabulls Partner Program क्या? है
  • Indiabulls Partner से कितना Commission कमा सकते है
  • Indiabulls Partner क्यों? करें
  • Indiabulls Partner बनने के फायदे
  • Indiabulls Partner बनने के लिए कौन - कौन Apply कर सकता है?
  • Indiabulls Partner Mobile App कैसे Download करें
  • Indiabulls Partner कैसे बनें
  • Indiabulls Partner में कैसे Register करें
  • Indiabulls Partner की मदद से पैसे कैसे कमाए
  • Indiabulls Partner से कमाए हुए पैसे कैसे निकालें




Indabulls Partner Program App Detailed Guide






Indiabulls Partner Program Kya? Hai

Indiabulls Partner dhani aap kya? hai


दोस्तो आप सभी ने Indiabulls का नाम तो सुना ही होगा लोग इसे Dhani के नाम से भी जानते है। अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो मैं आपको यहां पर बता दूं कि Indiabulls Dhani एक लोन या फाइनेंस की कंपनी है जो कि आपको कई तरह के लोन की सुविधा देती है जिसकी मदद से आप Home Loans, Personal Loans, Medical Loans, Etc. और भी कई प्रकार के लोन को ऑनलाइन ही ले सकते हो।

Indiabulls Partner क्या है -  तो दोस्तो हम यह तो जान चुके कि आखिर Indiabulls Dhani क्या है लेकिन अब सवाल यह है कि यह Indiabulls Partner App क्या है? तो दोस्तो जैसा कि अभी मैंने आप सभी को बताया कि यह एक लोन और फाइनेंस की कंपनी है जो की आपको ऑनलाइन ही लोन और फाइनेंस की सुविधा देती है और यह उसी कंपनी का एक पार्टनर प्रोग्राम है जिसकी मदद से आप और लोगों को लोन दिलवाने के लिए रेफर कर सकते है। और साथ ही आप और लोगों को लोन दिलवा कर अच्छा खासा कमीशन आप इसकी मदद से कमा सकते है।





Indiabulls Partner App से कितना Commission कमा सकते है


दोस्तो कई लोगों के दिमाग में यह सवाल जरूर आया होगा कि आखिर हम इस Indiabulls Partner Program के जरिए कितना Commission तक कमा सकते हो यानि की आप इस प्रोग्राम को अगर ज्वाइन करते हो तो आप इसकी मदद से कितने पैसे तक कमा पाओगे। तो दोस्तो इसकी कोई फिक्स इनकम तो नही है यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितने ज्यादा लोगों को लोन दिलवा सकते हो जितने ज्यादा लोगो को आप लोन दिलवाते हो आपको उतना ही ज्यादा कमीशन इसकी मदद से मिलेगा उतने ज्यादा पैसे आप इसकी मदद से कमा पाओगे।



Why? Become a Indiabulls Partner



Why Become a Indiabulls partner

हर इंसान अपने जीवन में अपनी कमाई में अलावा अपनी Income के अलावा एक Side Income चाहता है। उसकी जो भी कमाई है उसके अलावा भी उसकी अलग से कुछ कमाई हो सके। तो दोस्तो ये आप Indiabulls Partner Program के जरिए कर सकते हो। आपको इसके लिए कोई अलग से Office की कोई जरूरत नहीं है। आपको इसमें कोई भी Investment की जरूरत नहीं है। आप इसे कहीं भी कभी भी अपने फोन ( Mobile ) से ही कर सकते हो और काफी अच्च्छे पैसे कमा सकते हो।




Benifits of Indiabulls Partner Dhani App


Benifits of Indiabulls dhani Partner

दोस्तो कुछ ऐसे फायदे है जो कि अगर आप Indiabulls ( Dhani ) Partner बनते है तो आपको मिलते है। जैसे कि

  • Zero Investment
  • Work From Home
  • Any Time , Any Where
  • Make Your Own Boss
  • Work Flexibility
  • No Office Required
  • Work From Your Mobile
  • Earn Extra Income
  • ETC...


  • Who? Can Apply


    who can apply foe Indiabulls dhani Partner

    दोस्तों हमने समझा Indiabulls Partner क्या? है क्यो? करें इसके फायदे क्या? है। अब बात आती है इसके लिए Requirements क्या - क्या है। कौन - कौन इसके लिए Apply कर सकता है। क्या? सभी इसके लिए Apply कर सकते है। या फिर इसमें कोई Requirements है। ये सवाल आपके मन में जरुर अना चाहिये। तो दोस्तो अगर आप 18 साल से ऊपर हो तो आप Apply कर सकते हो। कोई भी इसके लिए Apply कर सकता है। अगर वो 18 साल से ऊपर है। लेकिन दोस्तो एक बात और अगर आप Real Estate Agent, Insurance Agents, Chartered Accountants, Travel Agents, Sales Agents, Etc.. हो तो ये आपके लिए बहुत ही अच्छी बात है क्युकी इस सब में Loans की जरूरत बहुत होती है तो ये आपके लिए एक अच्छी Opportunity हो सकती है।



    Indiabulls Partner Mobile App कैसे Download करें


    Indiabulls Partner App Download -  दोस्तो अब बात करते है की आखिर आप कैसे इस मोबाइल ऐप को Download कर सकते है और इस पर Register कर सकते है तो दोस्तो यह कोई मुश्किल काम नहीं है आप इस मोबाइल ऐप को अपने गूगल प्ले स्टोर से जाकर डाउनलोड कर सकते है और अगर आप IOS का इस्तेमाल करते है तो आप इसे अपने ऐप स्टोर से जाकर भी डाउनलोड कर सकते है। 

    अब बात आती है की आप इस आप में रजिस्टर कैसे कर सकते हो तो दोस्तो इसके लिए आप नीचे वीडियो में देख सकते है उसमे आपको स्टेप बाय स्टेप डिटेल में सब कुछ बताया गया है जिससे आप आसानी से इस आप में कैसे रजिस्टर करना है यह जान सकते हो और इस ऐप में रजिस्टर कर सकते हो।



    Indiabulls Partner कैसे बनें


    How to become a Indiabulls dhani Partner

    दोस्तो अब बात आती है अगर हम Indiabulls ( Dhani ) Partner बनना चाहते है। तो हमे क्या करना होगा। तो दोस्तो इसके लिए आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर धनी आप की पार्टनर मोबाइल एप्लीकेशन को Download कर सकते हो या फिर आप इस प्रोग्राम को ज्वाइन करना चाहते हो तो आपको इसकी Official Website पर जाना होगा और वहां पर जाकर आप इस प्रोग्राम को ज्वाइन कर सकते हो। ज्वाइन करना बहुत ही आसान है आपको कुछ बेसिक इंफॉर्मेशन वहां पर देनी होती है जो की आप देकर बहुत ही आसानी से इस प्रोग्राम को ज्वाइन कर सकते हो। और इस मोबाइल ऐप में रजिस्टर कैसे करना है कैसे आप इसे ज्वाइन कर सकते हो इसके विषय में हमने नीचे डिटेल में वीडियो में जानकारी दी हुई है आप वहां से भी जानकारी देख सकते हो।


    Indiabulls Partner App में Register कैसे करें?



    Indiabulls Partner Dhani app se Paise? Kaise Kamaye


    Indiabulls Dhani Partner se paise kaise Kamaye

    अब बात आती है सबसे जरूरी Topic की Indiabulls Partner ( Dhani ) App से पैसे कैसे? कमाये जाए। दोस्तो ये सवाल आपके दिमाग में जरूर आया होगा सब कुछ हमें समझ आ गया सब कुछ हम जान चुके है लेकिन अभी तक हमें ये समझ नहीं आया Dhani App से पैसे कैसे 🤔 कमाये? तो दोस्तो इसके लिए आपको इस मोबाइल ऐप को डाउनलोड कर लेना है और इसमें रजिस्टर कर लेना है। इस मोबाइल ऐप में जब आप रजिस्टर हो जाते है तो आप लोगों को यानि की जिस भी व्यक्ति को लोन दिलवाना चाहते हो उसे लोन दिलवाने के लिए रेफर कर सकते है। जब वह व्यक्ति आपके जरिए उस लोन को सफलता पूर्वक प्राप्त कर लेता है यानि की उस व्यक्ति का लोन अगर Approved हो जाता है तो उसका आपो कमिशन मिलता है। जो की आपकी कमाई होती है अब आपके मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा की आप इसकी मदद से कमाए हुए पैसे कैसे निकाल सकते हो।

    Indiabulls Partner की मदद से कमाए हुए पैसे कैसे निकालें -  दोस्तो यह सवाल आप सभी के दिमाग में जरूर आ रहा होगा की यह सब तो ठीक है लेकिन इसकी मदद से जो पैसे हम कमाएंगे वह पैसे हम कैसे निकले? तो दोस्तो इसके लिए आपको फिक्र करने की कोई भी जरूरत नही है इसके लिए आपको पैसे निकालने की कोई भी जरूरत नही है यह पैसे सीधे आपके बैंक अकाउंट में ही आते है जी हां इसकी मदद से कमाया हुआ कमिशन सीधे आपके बैंक अकाउंट में ही आता है।

    और अगर आप यह जानना चाहते है कि आप इसमें अपना बैंक अकाउंट कैसे Add कर सकते है तो दोस्तो के सब जानकारी भी वीडियो में ऊपर दी गई है वहां पर आप यह सब जानकारी देख सकते है।





    6 Comments

    1. Nice Information. Thanks for Sharing

      ReplyDelete
    2. Sir kya aap featured snippet ka use karte ho ya nahin... Please batayiye sir...

      ReplyDelete
    3. Google play store mein is app ka link

      ReplyDelete
      Replies
      1. yeh aapko Iski Official Website Par Jakar Mil jayega

        Delete

    Post a Comment