Amazon Influencer Kya? hai | Why? & How to Join : Step by Step Guide



दोस्तो घर बैठे पैसे कौन नहीं कमाना चाहता और वो भी अगर Passive Income हो तो एैैसी Income कौन नहीं बनाना चाहेगा यानी कि अगर आप काम नहीं भी करो तो भी आपको पैसे आते रहें वो भी बिना एक भी पैसा लगाये Without Investment । सोचिये क्या? आप एैैसी Income नहीं बनाना चाहोगे 🤔 क्यो? नहीं चाहोगे हर इंसान चाहेगा कि वह अगर कभी काम ना भी करें तो भी उसको पैसे आते रहें हर इंसान एैैसी Income जरूर बनाना चाहेगा। तो आज हम एैैसे ही एक Program के बारे में बात करने वाले है जिसका नाम है Amazon Influencer Program इसके बारे में आज हम Detail में बात करने वाले है Amazon Influencer Kya? hai , Why? & How to Join Amazon Influencer Program और कैसे आप इस Program को Join कर के पैसे भी कमा सकते हो।

Amazon Influencer Kya Hai - Paise Kaise Kamaye

दोस्तो आज की इस Online दुनिया में हम Internet और Social Media की मदद से बहुत कुछ कर सकते है अगर हम वक़्त बिताना चाहें तो वह भी हम कर सकते है अगर हम कुछ जानकारी लेना चाहें कुछ सीखना चाहें तो वह भी हम कर सकते है और तो और अगर हम इस सब की मदद से पैसे भी कमा सकते है। वह आपके ऊपर है आप इस सभी का इस्तेमाल कैसे करते हो। आज के Time में आपके पास बहुत सारे एैैसे माध्यम है जिनकी मदद से आप घर बैठे ही Social Media की मदद से बहुत ही अच्छे पैसे कमा सकते हो वो भी बिना एक भी पैसा लागये। एैैसे ही एक Program के बारे में आज हम बात करने वाले है जिसकी मदद से आप Social Media जैसे कि Facebook , Instagram , Twitter , etc.. के जरिए काफी अच्छे पैसे कमा पाओगे।


Objective : 

  • Amazon Influencer Kya? Hai
  • Why? Amazon Influencer
  • Benifits of Amazon Influencer
  • Who? Can Apply
  • How to Join Amazon Influencer
  • Amazon Influencer Se Paise kaise Kamaye


Amazon Influencer Step by Step Guide



Amazon Influencer Kya? Hai


Amazon Influencer kya? hai

दोस्तों सबसे पहले बात करते है Amazon Influencer क्या? है तो दोस्तो यह एक Amazon का Program है जो कि कुछ समय पहले ही Amazon ने यह Announced किया है यह Program Affiliate marketing से अलग है हालांकि यह काफी हद तक Amazon affiliate की तरह ही है। पर यह उससे अलग है Amazon Influencer Program केवल Social Media Influencers के लिए ही Available है। यानी कि अगर आप YouTube , Facebook , Instagram , ETC.. के Influencer हो तो आप Amazom के इस Program को Join कर सकते हो और पैसे कमा सकते हो।


Why? Amazon Influencer


तो दोस्तो अब जरा बात कर लेते है आखिर Amazon Influencer क्यो? हम Join करें 🤔 जब हमारे पास और भी कई सारे तरीके होंगे पैसे कमाने के तो फिर हम इस Program को क्यो? Join करें? तो दोस्तो उसका सबसे बड़ा जो कारण है वह है यह Passive Income का Source है यह कोई एैैसा काम नहीं है जो कि आपको हर दिन करना होगा या फिर आप अगर नहीं करोगे तो पैसे नहीं आयेंगे। एैैसा कुछ भी नहीं है इस काम को आपको एक बार Join कर के अपनी store Create कर लेनी है। उसक बाद आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है आपकी कमाई होती रहेगी। आब आप Store बनाने के नाम से डरना मत इसमें आपको कुछ भी नहीं करना होगा यह सब कैसे करना है और कैसे आप इसके जरिए कमाई कर पाओगे इसके बारे में भी हम detail में अभी बात करेंगे। उससे पहले जरा Amazon Influencer के फायदे के बारे में बात कर लेते है। 


Benifits Of Amazon Influencer


Benifits of Amazon Influencer - Amazon Influencer Program Kya? hai
दोस्तो बात करें अगर अगर इसके फायदों की तो आपको इसके बहुत सारे फायदे भी है जैसे कि

  • Zero Investment
  • Work From Home
  • Any Time , Any Where
  • Make Your Own Boss
  • No Office Required
  • Work From Your Mobile
  • Earn Extra Income
  • ETC...


  • Who Cam Apply


    who can apply for Amazon Influencer

    दोस्तो अगर बात करें कि कौन - कौन Amazon Influencer के लिए Apply कर सकता है तो दोस्तो यहां पर सिर्फ YouTube , Instagram , Facebook और Twitter केवल यही Available है अगर आप इनमें से किसी के भी Influencer है तो आप इस Program को Join कर सकते है।


    How to Join Amazon Influencer


    दोस्तो Amazon Influencer Join करने के लिए आपको कोई बहुत कुछ नहीं चाहिए सिर्फ Basic Information देनी होती है अपना Account Create करना होता है जो कि आप बहुत ही आसानी से कर सकते हो वह सब मुझे बताने की जरूरत नहीं है आप खुद वह सब कर सकते हो अगर आपको फिर भी कोई दिक्कत आती है तो आप मुझे Comments के जरिए बता सकते हो मै कोशिश करूंगा आपकी उसके बारे में भी जानकारी देने की।


    Amazon Influencer se Paise Kaise Kamaye


    Amazon Influencer Se Paise Kaise Kamaye

    तो दोस्तो अब बात आती है सबसे जरूरी Topic की कि आखिर Amazon Influencer Se Paise Kaise Kamaye 🤔 तो दोस्तो Amazon Influencer से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले इस Program को Join कर लेना है इस program को join करने के बाद आपको यहां पर आपकी एक Store Create करनी होती है जो कि आप Amazon के ही Products Add कर सकते हो उसके बाद आपको उन Products के Url को अपने Social Media पर शेयर करना है जो भी कोई व्यक्ति आपके उस Store पर जाकर कोई भी Product खरीदता है तो आपको उसका Commission मिलेगा। जिसके जरिए आप अच्छी खासी Earning यहां से आप कर पाओगे।








    3 Comments

    1. Bahut hi Bhadiya Jaankari

      ReplyDelete
    2. Bhai Ek Baat Batao Agar Hum Is Program ko Join Krte hai To hum isse paise kamana kab s shuru kar payenge

      ReplyDelete
      Replies
      1. Bhai Ye Depend Karta hai aap Is Program Ko kiske Jariye Join Kar rahe ho Agr aap Is Program Ko YouTube Ya fir Twitter Ke jariye Join Krte ho to aapko Usme Real Time Approval Mil Jata hai aap Aj Se Hi paise Kamana shuru Kar Sakte ho or Facebook , Instagram me 5..6 din ka Time lagta hai Approval milne me.

        Delete

    Post a Comment