Online Paise Kaise Kamaye Apps | घर बैठ पैसे कमाने वाले Mobile Apps

 

दोस्तो आज हम बात करने वाले है Online Paise Kaise Kamaye Apps के बारे में कैसे आप अपने घर पर बैठ कर ही अपने मोबाइल ऐप्स की मदद से ही पैसे कमा सकते हो। दोस्तो आज मै आपको कई सारे एैैसे Mobile App के बारे में बताऊंगा जिनकी मदद से आप बहुत ही अच्छे पैसे कमा पाओगे वो भी अपने घर पर बैठ कर ही ना ही आपको कहीं पर जाने की कोई जरूरत होगी और ना ही आपको इस में कोई भी पैसे लगाने कि आवश्यकता होगी यह सब कुछ बिना एक भी पैसा लगाए कर सकते हो और पैसे कमा सकते हो।


Online Paise Kaise Kamaye Mobile Apps

दोस्तो एक बात में आपको यहां पर बता दूं मै आपको यहां पर सिर्फ उन्हीं Mobile App के बारे में बताऊंगा जिन ऐप्स की मदद से आप अच्छे पैसे कमा पाओ। मै आपको उन Mobile App के बारे में नहीं बताऊंगा जहां से आप थोड़े बहुत पैसे तो कमा सकते हो पर हमेशा या फिर ज्यादा पैसे नहीं पाओगे मै आपको एैैसे ऐप्स के बारे में नहीं बताऊंगा। अगर आप उन App के बारे में जानकारी चाहते हो जहां से आप Refer वगैरा कर के 100 - 200 rs कमा सके तो आपको एैैसे आर्टिकल Google पर बहुत मिल जायेंगे आप उन आर्टिकल्स को पढ़ सकते हो। और अगर आप एक अच्छी Income चाहते हो अगर आप अच्छे पैसे कमाना चाहते हो और जानना चाहते हो Online Paise Kaise Kamaye Mobile App के बारे में तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है। तो चलिए दोस्तो जानते है उन Mobile App के बारे में।



Online Paise Kaise Kamaye Mobile Apps



Meesho App



meesho - Online Paise Kaise Kamaye Mobile app

दोस्तो अगर आप पैसे कमाने वाले मोबाइल ऐप्स कि खोज कर रहे हो तो यह एक बहुत ही अच्छा Mobile App साबित हो सकता है दोस्तो यह एक बहुत ही famous और Popular Reselling App है इसकी मदद से आप बहुत ही अच्छे पैसे कमा सकते हो हजारों लोग Meesho App पर काम कर के हजारों रूपए तक कमा रहे है और इस App से पैसे कमाने के लिए आपको आपको ना तो कोई पैसा लगाने की जरूरत है और ना ही कहीं जाने की आप इस Mobile app के जरिए घर बैठ कर ही पैस कमा सकते हो। चलिए समझते है आखिर Reselling क्या होती है और कैसे आप Reselling से पैसे कमा सकते है।


Reselling क्या? है

दोस्तो Reselling एक एैैसा Business है जिसमें आपको ना तो Products को खरीदना होता है और ना ही इसके लिए आपको कोई Store चाहिए Products को रखने के लिए इसमें आपको सिर्फ Products को बेचना होता है किसी भी Social Media Platform के जरिए आप उन Products को बेच सकते हो अब बात करते है इससे कमाई कैसे? होगी।

Reselling से पैसे कैसे? कमायें

दोस्तो जैसा की मैंने अभी आपको बताया आपको इस Business में किसी भी माध्यम के जरिए Products को बेचना होता है जो कि आप Whatsapp के जरिए या किसी और Social Media Platform के माध्यम से यह काम बहुत ही आसानी से कर पाओगे। इसमें आप किसी भी Website या फिर Mobile Application के जरिए Reselling Program Join कर सकते हो बहुत सारी Website / Mobile Apps Reselling के लिए Available है जैसे कि - Meesho , GlowRoad , Etc...

आप किसी का भी Reselling Program Join कर सकते हो जिसका भी आप चाहो उसके बाद आपको अपनी उसी app में अपनी Store बनानी है जो भी Products आप बेचना चाहोगे और उसके बाद आप किसी भी माध्यम से वह product बेच सकते हो। अब बात करे कमाई की तो जो भी Product आप बेचते हो यह आपके ऊपर होता है कि आप उसे कितने का बेचते हो जैसे मान लीजिए कोई Product 500 R.s का है और आप उसे 700 R.s का बेचते हो तो वह 200 R.s आपकी कमाई होगी।




Indiabulls Partner ( dhani ) App


dhani App - Online Paise Kaise Kamaye Mobile app

दोस्तो यह Mobile App भी एक बहुत ही अच्छा मोबाईल Application है पैसे कमाने के लिए। Indiabulls एक Loan Finance की Company है जिसे लोग dhani App के नाम से भी जानते है यह Company लोगों को Loan वगैरा Provide करती है और इसी का यह एक Partner Program है जिसका आप Mobile App Download कर के इस Program को Join कर सकते हो उसके बाद आप लोगों को इस App की मदद से Loan दिलवा सकते हो जिसका आपको यह Company अच्छा खासा Commission देती है जो कि आपके बैंक में आता है। अगर आप इस के बारे में Detail में जानकारी चाहते हो तो आप नीचे दिए गए link पर जाकर देख सकते हो।




MPL App


mpl app - Online Paise Kaise Kamaye Mobile app

दोस्तो आप ने MPL App का नाम तो जरूर ही सुना होगा इस App Advertisement Tv , Mobile हर जगह पर आता है यह एक Gaming App है जिसमें आप Games खेल कर पैसे जीत सकते हो। इसमें बहुत सारे आपको Games मिल जाते है जो कि आप खेल कर पैसे कमा सकते हो और साथ ही में इस Gaming App में आपको कई सारे Turnament , Battles भी खेलने के लिए मिल जाते है जिन्हे आप खेल कर पैसे जीत सकते हो। इसमें आपको कुछ Free Games भी मिलते है जिन्हे खेल तो सकते हो बिना पैसे लगाए पर ज्यदा पैसे आप उस में जीत नहीं सकते उसके लिए आपको इस App में कुछ पैसे Invest कर के Paid Games खेलने होंगे उसमे आप ज्यादा पैसे जीत पाओगे लेकिन एक बात याद रहे MPL में कुछ Paid Turnaments भी होते है इनमें आप अच्छे पैसे जीत भी सकते हो और हार भी सकते हो।

अब यह आपके ऊपर है आप उस Games को किस तरह खेलते हो जीतते हो या फिर हारते हो। आप पहले इस Gaming App में पैसे लगाने से पहले इस App के बारे में थोड़ा Detail me जान ले फिर इसमें पैसे Invest करें।


MPL से पैसे कैसे कमाए



Dream11


Dream11 - Online Paise Kaise Kamaye app


Dream11 एक ऐसी App और Website है जो कि Sports के बारे में आपके ज्ञान ( Knowledge ) को पैसे में बदल देेता है। 
Dream11  Sports , Cricket Game का Mobile Application है। इसमें आपको Signup करके Online Game खेलना होता है अपनी Cricket की टीम बनानी होती है। और अगर आपको टीम जीतती है तो आपको पैसे मिलते है। जो कि आप अपने बैंक Account में Transfer कर सकते है। बहुत लोगों ने Dream11 से लाखों रुपये तक कमाए है। ऐसे ही एक लड़के से में आपको मिलता हूं जिसने Dream11 से लाखों रुपये कमाये है। 



Dream11 - Online Paise Kaise Kamaye Mobile app


PhonePe


PhonePe App - Online Paise Kaise Kamaye Apps

दोस्तो यह एक Online Payments Mobile Application है जिसकी मदद से आप Online Payments , Recharge , Bill Payments , Etc.. कर सकते हो अब बात आती है आखिर इस App से पैसे कैसे कमाए जाए तो दोस्तो इसमें आपको बहुत सारे Offers मिलते है जिनसे आप Cashback जीत सकते हो उसके अलावा आपको इस App में Refer & Earn का भी Feature आपको मिलता है अगर आओ किसी को यह आप Join करवाते हो और उसके पहले Payment करने पर आपको 200* Rupay का Cashback मिलता है अब यह हमेशा हो सकता है Fix ना रहे कभी काम भी ही सकता है और कभी ज्यादा भी।



YouTube


YouTube app - Online Paise KAISE Kamaye App

दोस्तो समय के साथ सब कुछ बदलता जा रहा है जहां पर कभी  Mobile में Camera भी नहीं आता था आज के समय में Smartphones में चार - चार कैमरे आ रहे है जिनकी मदद से आप बहुत ही अच्छी Quality के Videos बना सकते हो और तो के YouTube पर भी अपने है Mobile से एक चैनल बना कर आप YouTube पर Videos भी डाल ही सकते हो वो भी सिर्फ YouTube के मोबाईल App की ही मदद से और अगर आप Videos को Edit करना चाहो तो उसके लिए बहुत बहुत सारे Mobile App Google Play Store पर मौजूद है।


YouTube से पैसे कैसे कमाए Detail में जानकारी



Social Media Apps


Social media App - Online Paise Kaise Kamaye Apps

जी हां दोस्तो आप Social Media Apps Ki मदद से भी पैसे कमा सकते हो बहुत सारे लोग यह काम कर रहे है और हजारों रूप वह इस काम से कमा रहे है हम सभी कोई न कोई Social Media App का इस्तेमाल जरूर करते है लेकिन क्या? आपने कभी यह सोचा है कि आप उनकी मदद से पैसे भी कमा सकते है कि हां दोस्तो आप Whatsapp , Instagram , etc.. जैसे Social Media app की मदद से पैसे कमा सकते हो।


Whatsapp se पैसे कैसे कमाए

Instagram से पैसे कैसे कमाए



Online Payments Apps


दोस्तो आप Online Payments App की मदद से भी पैसे कमा सकते हो आपने Paytm , Google Pay , आदि Payments App का नाम तो सुना ही होगा यह Companies आपको Online Payments के साथ साथ आपको Cashback भी देती है आप इन Apps के जरिए Payments , Recharge कर के Cashback पा सकते हो या फिर आप लोगो की Movie Tickets , Bus Booking , Train Ticket , आदि Tickets भी कर सकते हो और आप जिसकी यह Booking करो आप उससे कुछ पैसे चार्ज भी कर सकते हो जिससे आपको Income Ho जाएगी इसके अलावा आप Payment Transfer भी इन app की मदद से कर सकते हो अगर किसी को पैसे Transfer करवाने है तो आप उसके पैसे भी Transfer कर सकते हो के उसके उस व्यक्ति से पैसे चार्ज कर सकते हो।


दोस्तो अगर आपका कोई सवाल हो या आपको कोई भी मदद चाहिए या आपको कुछ भी पूछना ही तो आप मुझसे Comments के जरिए कुछ सकते है या फिर आप मुझे Contact भी कर सकते है।





Post a Comment